AAj Tak Ki khabar

कोरबा के थाना चौकियों में 1169 लावारिस वाहन, पुलिस ने वाहन स्वामियों ने की अपील

सतपाल सिंह

कोरबा के थाना चौकियों में 1169 लावारिस वाहन, पुलिस ने वाहन स्वामियों ने की अपील

कुल 1169 लावारिस वाहनो का किया जा रहा निराकरण

कोरबा अनुभाग में कुल 441 वाहन, दर्री अनुभाग में कुल 402 वाहन, कटघोरा अनुभाग में कुल 326 वाहन थाना चौकी में लावारिस हालत में खड़े है

            कोरबा पुलिस अधीक्षक कोरबा सिद्धार्थ तिवारी के निर्देशन में जिले के सभी राजपत्रित अधिकारी थाना/चौकी के द्वारा विशेष अभियान चलाकर थाना/चौकी में खड़े लावारिस वाहनो की जांच कर उसका निराकरण किया जा रहा है।  

इस अभियान के तहत थाना/चौकी क्षेत्र जैसे बाज़ार, बस स्टैंड आदि में लावारिस हालत में मिले वाहन जो काफी समय से थाना में खड़े हैं उनकी जांच कर आरटीओ से वाहन स्वामी की जानकारी लेकर उनके वाहन स्वामी को संपर्क कर उनको सुपुर्दनामे में दिये जाने का प्रयास किया जा रहा है। 

इसके तहत तीनों अनुभागों के द्वारा कुल 1169 वाहन जो थाने में लावारिस हालत में मिली है उसको चिह्नांकित किया गया है। जिसमें कोरबा अनुभाग के थानों में कुल 441 वाहन, दर्री अनुभाग में कुल 402 वाहन, कटघोरा अनुभाग में कुल 326 वाहन थाना चौकी को लावारिस हालत में क्षेत्र से प्राप्त हुआ है।

कोरबा पुलिस के द्वारा अपील की जा रही है सभी थाना / चौकी में लावारिस वाहनों की सूची उपलब्ध है तो जिस भी वाहन स्वामी की गाड़ी थाने/ चौकी में गुम हुई हो वो संबंधित थाने में संपर्क कर सूची देख सकते है और दस्तावेज प्रस्तुत कर उसे सुपुर्दनामे में ले सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *